सनसनीखेज घटना का पूरा सच जानिए…

एक शर्मसार कर देने वाली घटना ने सभ्य समाज की चूलें हिला दीं, जब एक नौकरानी ने खुन्नस में रोज खाने में अपना यूरिन यानि पेशाब मिला रही थी। यह सिरफिरी नौकरानी पिछले 8 साल से एक घर में खाना बना रही थी और उस में खुद का यूरिन मिला दिया करती थी. यों मालिक अकसर अपने घर पर खाना बनाने वाली मेड को इसलिए रखता है कि वह मेड उस घर के सभी लोगों को अच्छा खाना खिलाएगी लेकिन एक मेड ने उस मालिक और समाज का भरोसा तोड़ दिया। ऐसा इसलिए हुआ कि वह मेड घर के सभी लोगों को खुद का यूरिन डाल कर खाना बना रही थी और उस घर के लोगों को खिला रही थी.

हैरान कर देने वाली घटना

यह हैरान कर देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की है, जिस में एक महिला घर के लोगों को अपने यूरिन मिला कर खाना खिलाया करती थी. यह महिला पिछले 8 सालों से उस घर में मेड का काम कर रही थी और यह परिवार उस पर पूरी तरह से भरोसा करता था.

भरोसे के बदले मिली गद्दारी

घर के सभी लोग उसे अच्छा खाना बनाने वाली मानते थे, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह अपने पेशाब को भोजन में मिला कर खिला रही थी.

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब घर के सभी लोग धीरेधीरे बीमार पड़ने लगे. वे सभी लोग कई बार डाक्टर के पास जाते, लेकिन उन की बीमारी ठीक नहीं हो रही थी. डाक्टर ने उन सभी लोगों से पूछा,”खाना तो अच्छा खा रहे हो न?”

तब ही घर के सभी लोगों ने कहा,”हां, क्योंकि हमारे घर में जो खाना बनाने वाली मेड आती है वही खाना बनाती है…”

लेकिन घर वालों को अंदाजा नहीं था कि वह महिला उन को अपना यूरिन डाल कर खाना खिला रही थी. इस के बाद घर के सभी लोगों की हालत धीरेधीरे ज्यादा खराब होने लग गई। उन्हें लिवर की प्रौब्लम होने लगी और वे अन्य बीमारियों से जूझने लगे.

जब बढ़ने लगी समस्या

जब समस्या ज्यादा बढ़ी तो घर के लोगों को खाना बनाने वाली मेड पर शक हुआ कि कहीं वह तो कुछ गङबङ नहीं कर रही। इस शक के कारण घर के मालिक ने रसोईघर में एक सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया ताकि उस की सभी हरकतों पर नजर रखी जा सके.

भयानक और शर्मनाक

जब मेड घर में खाना बनाने आई तो कैमरे में उस की घिनौनी हरकतें रिकौर्ड हो गईं। वह भयानक और शर्मसार करने वाली घटना थी. सीसीटीवी फुटेज में साफतौर पर दिख रहा था कि वह मेड आटे में यूरिन मिला कर उसे गूंथ रही थी और फिर वही खाना घर के लोगों को खिला रही थी.

जैसे ही घर के मालिक ने यह फुटेज देखा, उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया. पुलिस ने जब इस सीसीटीवी को देखा तो वह भी इस हैरान रह गई। तुरंत उस महिला को गिरफ्तार पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की, तो पहले उस मेड ने अपनी गलती मानने से इनकार कर दिया लेकिन जब पुलिस ने उस मेड को सीसीटीवी फुटेज दिखाया, तो वह घबरा गई और अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

पुलिस कर रही तफ्तीश

यह घटना न केवल उस परिवार के लिए बल्कि पूरे समाज के लिए शर्मसार करने वाली है. पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर नौकरानी ने ऐसा क्यों किया.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...