Top 11 Crime stories In Hindi : समाज में अपराध दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं फिर चाहे वो परिवार हो या प्यार. लोगों में गुस्सा और अहंकार बढ़ता ही जा रहा है जिसकी वजह से लोग किसी की जान लेने से भी नहीं डरते. ऐसे में हम आपके लिए लाये हैं कुछ ऐसी ही क्राइम स्टोरीज (Crime Stories) जिन को पढ़कर आप भी चौंक जायेंगे कि कैसे हमारा समाज अपराध के शिकंजे में कसता जा रहा है. यहां आप पढ़ सकते हैं हमारी टॉप हिंदी क्राइम स्टोरीज. 

1. हवस का नतीजा: राज ने भाभी के साथ क्या किया

अचानक एक पेज पर जा कर उस की आंखें अटक गईं. वह अभी अपनी कमीज के सारे बटन भी बंद नहीं कर पाया था लेकिन उस को इस बात की परवाह नहीं रही. वह अपलक उस पन्ने में लिखे शब्दों को पढ़ने लगा. उस में मुग्धा ने लिखा था, ‘बस अब बहुत रो लिया, बहुत दुख मना लिया औलाद के लिए. मेरा बेटा मेरे पास था और मैं उसे पहचान ही नहीं पाई. जब से मैं यहां आई, उसे बच्चे के रूप में देखा तो आज अपनी कोख के बच्चे के लिए इतनी चिंता क्यों? मैं बहुत जल्दी राज को कानूनी रूप से गोद लूंगी.’

पूरी हिंदी क्राइम स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

2. जान लेने वाली पत्नियां

jaan-lene-wali-patniya

महज 7 महीने के छोटे से वैवाहिक जीवन में कुसुम ने 14-15 बार मायके की ओर दौड़ लगाई थी. जब वह ससुराल में होती थी तो उस की मां रातदिन अपने नाती रिंकू के रोने की बात फोन पर बता कर उस को ससुराल में नहीं रहने देती थी. कुसुम को उस की मां हमेशा अपनी तबीयत का दुखड़ा बता कर बुलाती थी. कुसुम की गोद में रिंकू को डाल कर वह उस का भावनात्मक शोषण करती थी. इस तरह से मां ने एक पल भी कुसुम को ससुराल में चैन से अपने पति विनीत के साथ नहीं रहने दिया. इस से विनीत डिप्रैशन में चले गया तो मां ने नई चाल चली. वह कुसुम को सिखाने लगी कि तेरा आदमी नामर्द है, उसे छोड़ दे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 12 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...