Top 20 Best Short Crime Stories In Hindi : अपराध जंगल में लगने वाली आग की तरह बढ़ता ही जा रहा है.  यदि इसे समय रहते न रोका गया तो इसके परिणाम भयंकर हो सकते है. इसलिए मनोहर कहानियां आपके लिए लेकर आया है Top 20 Best Short Crime Stories In Hindi जिन्हें पढ़ कर आप समाज में पैर पसारते अपराध के प्रति जागरूक हो सकते हैं.

पढ़िए बेस्ट शार्ट क्राइम स्टोरीज हिंदी में

1. मजबूरी में बनी कोठे की जीनत

मैनब उस पर भरोसा कर के उस के घर आ गई. घर पर जावेद ने उसे चाय पिलाई, जिस में नशीली दवा मिली हुई थी. चाय पी कर उसे नींद आ गई. तब तक उस के बच्चे भी सो चुके थे. नींद के आगोश में डूबी मैनब और भी सुंदर दिख रही थी. जावेद उस के यौवन का स्वाद लेने के लिए बेचैन हो उठा. नशे की हालत में मैनब कुछ समझ नहीं पाई. वह जावेद का साथ देती गई. वह 2 बच्चों की मां जरूर थी, पर उस के बदन की गरमी किसी को भी पिघला सकती थी.

2. पैसों की चकाचौंध में बह गई भावना

short-crime-stories-hindi-me

एक बार वह राजस्थान के बौर्डर पर लगने वाले लवाड़ा के मेले में घूमने जा रहा था तो शंकर के साथ उस की पत्नी भावना भी मेला देखने गई थी. उसी मेले में शिवा और भावना ने एकदूसरे का मोबाइल नंबर ले लिया था. बाद में दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगीं. फोन पर बातें करतेकरते दोनों के बीच प्रेम संबंध बना तो फिर शारीरिक संबंध भी बन गए.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 12 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...